main page

सलमान से कोई मतभेद नहीं: कबीर खान

Updated 09 June, 2017 09:52:18 AM

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक कबीर खान का कहना है कि उनके और सलमान खान के बीच कोई मतभेद नहीं है।  कबीर खान ने सलमान को लेकर एक था टाइगर, बजरंगी भाइजान

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक कबीर खान का कहना है कि उनके और सलमान खान के बीच कोई मतभेद नहीं है।  कबीर खान ने सलमान को लेकर एक था टाइगर, बजरंगी भाइजान जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है। अब दोनों की जोड़ी वाली 'ट्यूबलाइट' प्रदर्शित होने जा रही है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान चर्चा हो रही थी कि कबीर खान और सलमान खान के बीच जंग छिड़ी है। फिल्म की कहानी को लेकर दोनों के बीच काफी मतभेद है। कबीर खान से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा फिल्म 'एक था टाइगर' के दौरान मेरे और सलमान के बीच काफी मतभेद थे.. हम काफी डिबेट करते थे। क्योंकि हम दोनों के सोचने का तरीका बिल्कुल अलग है। कभी-कभी मैं कुछ ज्यादा ही रिएलिटी में आ जाता हूं.. फिर सलमान मुझे मेनस्ट्रीम की ओर खींचता है। कभी-कभी मैं किसी सीन में ज्यादा लॉजिक लगाने लग जाता हूं।  कबीर खान का कहना है कि ट्यूबलाइट में सलमान खान ने आज तक की बेस्ट परर्फोमेंस दी है। फैंस सलमान को देखकर हैरान रह जाएंगे। इस फिल्म के बाद कोई भी सलमान की एक्टिंग टैलेंट पर अंगुली नहीं उठा सकता है।

:

salman khanKabir Khan

loading...