main page

8 घंटे लाइन में खड़ी रहीं 'दामिनी', ट्वीट कर बोलीं 'किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं'

08 January, 2020 05:02:19 PM

90 के दशकों की फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपनी फिल्मों में दमदार किरदार और खूबसूरती से काफी नेम एंड फेम कमाया है। इन दिनों फिलमी दुनिया से दूर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसके जरिए वो अपनी बात लोगों में रख रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशकों की फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपनी फिल्मों में दमदार किरदार और खूबसूरती से काफी नेम एंड फेम कमाया है। इन दिनों फिलमी दुनिया से दूर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसके जरिए वो अपनी बात लोगों में रख रही हैं।

 
ट्वीट के साथ फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हूं, लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं, ये अमेरिका है' इस तस्वीर में मीनाक्षी लाइम में खड़ी हुई नजर आ रही हैं। लाइन में खड़े बाकी लोग अपने ध्यान में खड़े हुए हैं, इस दौरान एक्ट्रेस के आगे-पीछे किसी तरह की भीड़ नजर नहीं आ रही।

Bollywood Tadka
मिस इंडिया का खिताब जीत चुकीं एक्ट्रेस ने फिल्म 'पेंटर बाबू' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन मीनाक्षी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां फिल्म 'हीरो' से बटोरीं। उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा मीनाक्षी 'मेरी जंग', 'घायल', 'घातक', 'शहंशाह', 'घर हो तो ऐसा' और 'तूफान' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka


noonerecognizedactressmeenakshi sheshadriamericaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...