main page

डेनिम में नोरा का स्टनिंंग लुक, देर रात मुंबई की सड़कों पर इस अंदाज में दिखीं अदिति हैदरी

Updated 06 October, 2020 03:31:09 PM

बॉलीवुड में अपने डांस से जगह बनाने वाली दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने हॉट  लुक के लिए जानी जाती है। वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस के दिलों पर राज करती है। हाल ही में दोनोंं को मुंबई में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया गया है। नोरा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और वही एक्ट्रेस अदिति मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया गया है।

मुंबई. बॉलीवुड में अपने डांस से जगह बनाने वाली दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने हॉट  लुक के लिए जानी जाती है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस के दिलों पर राज करती है। हाल ही में दोनोंं को मुंबई में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया गया है। नोरा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और वही एक्ट्रेस अदिति मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में नोरा डेनिम लुक में नजर आ रही है साथ में नोरा ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए नोरा ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और फेस मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka
वहीं दूसरी ओर अदिति ब्लैक पैंट और ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रही है। नोरा इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक स्लीपर पेयर किए हुए हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स,फेस मास्क और बैग से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अदिति इस लुक में बेहद कूल नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों तो बहुत पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नोरा जल्द ही फिल्म 'भुज' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नोरा अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं अदिति फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन एक्ट्रेस परिणीति के अपोजिट अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nora fatehiAditi Rao HydarispottedmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...