main page

नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा! सामने आईं दोनों की गोवा बीच की तस्वीरें

Updated 12 December, 2021 12:10:52 PM

''दिलबर गर्ल'' नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने म्यूजिक वीडियो ''नाच मेरी रानी'' में साथ काम किया था। हाल ही में नोरा और गुरु की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों गोवा के बीच पर नजर आ रहे हैं। नोरा और गुरु की इन तस्वीरों को देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मुंबई. 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' में साथ काम किया था। हाल ही में नोरा और गुरु की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों गोवा के बीच पर नजर आ रहे हैं। नोरा और गुरु की इन तस्वीरों को देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नोरा व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। बालों को एक्ट्रेस ने खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं गुरु ग्रे प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। दोनों गोवा बीच के किनारे वॉक करते और आपस में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। नोरा और गुरु की इन तस्वीरों को देख कर कयास लगा रहे कि दोनों का अफेयर चल रहा है। हो सकता है कि दोनों किसी गाने के शूट के लिए गोवा गए हो। नोरा और गुरु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
नोरा की बात करें तो हाल ही में फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के गाने 'कुसु कुसु' में नजर आई थी।, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म के पहले पार्ट में नोरा का गाना 'दिलबर दिलबर' भी खूब हिट हुआ था। नोरा सलमान खान की फिल्म 'भारत' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुकी है, जिसे काफी तारीफ मिली।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nora fatehiguru randhawagoa beachphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity News

loading...