main page

Hotness Alert: ऑफ शोल्डर ड्रेस में नोरा ने दिखाए क्लीवेज, ब्लू शॉर्ट्स में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की लेग्स

Updated 24 July, 2021 05:10:29 PM

इंडस्ट्री में ''दिलबर गर्ल'' के नाम से मशहूर डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वहीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहती। अब हाल ही में दोनों हसीनाओं ने अपने किलर अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाई हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। बात करें नोरा फतेही के लुक की तो इस दौरान वह रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में 'दिलबर गर्ल' के नाम से मशहूर डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वहीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहती। अब हाल ही में दोनों हसीनाओं ने अपने किलर अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाई हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बात करें नोरा फतेही के लुक की तो इस दौरान वह रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस ड्रेस में वह उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। नेक पर बारीक चेन उनकी हॉटनेस का पॉयंट बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस दौरान हसीना कैमरे के सामने कातिल अंदाज में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


दूसरी ओर, काजल अग्रवाल के लुक के भी क्या कहने। वह ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स पेयर की हुईं हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में वह गजब की सुंदर लग रही हैं। फैंस की नजरें भी उन्हें देखते नहीं थक रहीं। फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Nora FatehiKajal Aggarwalshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...