main page

सॉन्ग 'हिला दे कमरिया हिला दे' पर नोरा ने लगाएं ठुमके, देखें वीडियो

Updated 28 November, 2018 12:06:52 PM

मॉडल और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने डांस से सबको दीवाना बना दिया है। इस डांस की वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस दौरान वह सॉन्ग ''हिला दे कमरिया हिला दे'' पर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बेहतरीन डांस करती दिख रही है। इस मौके पर उन्हें स्टेप बाय स्टेप डांस के साथ एक स्पेशल इफेक्ट्स को भी पेश किया।

मुंबई: मॉडल और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने डांस से सबको दीवाना बना दिया है। इस डांस की वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह सॉन्ग 'हिला दे कमरिया हिला दे' पर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बेहतरीन डांस करती दिख रही है। इस मौके पर उन्हें स्टेप बाय स्टेप डांस के साथ एक स्पेशल इफेक्ट्स को भी पेश किया।

 

Bollywood Tadka


उनके इस सॉन्ग को अब तक करीब 5 करोड़ से ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म 'स्त्री' के इस सॉन्ग में जहां नोरा फतेही घाघरे चोली में नजर आई थीं। नोरा अपने डांस से पहले भी फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रही हैं। नोरा 'बाहुबली', 'किक-2' जैसी बडे़ बजट की फिल्मों में आइटम नंबर लगा चुकी हैं।

 


: Konika

nora fatehidanceviral video

loading...