main page

कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त में खाना खिला रहा नोरा फतेही का फैन क्लब, तस्वीरें वायरल

Updated 12 May, 2021 12:30:05 PM

कोरोना काल में जब लोग इलाज की कमी,  आर्थिक तंगी और अन्य जरूरी चीजों न मिलने की समस्या से जूझ रहे हैं, ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। न सिर्फ स्टार्स ही बल्कि उनके फैन कल्ब भी उनके नाम पर जरूरतमंदों की फ्री में सेवा कर रहे हैं। अब हाल ही में मशहूर डांसर नोरा फतेही के फैन क्लब ने भी कोरोना संकट के बीच गरीब लोगों की भलाई के लिए कदम उठाया है। हाल ही में जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनमें देखा जा सकता है क

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में जब लोग इलाज की कमी,  आर्थिक तंगी और अन्य जरूरी चीजों न मिलने की समस्या से जूझ रहे हैं, ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। न सिर्फ स्टार्स ही बल्कि उनके फैन कल्ब भी उनके नाम पर जरूरतमंदों की फ्री में सेवा कर रहे हैं। अब हाल ही में मशहूर डांसर नोरा फतेही के फैन क्लब ने भी कोरोना संकट के बीच गरीब लोगों की भलाई के लिए कदम उठाया है।

 

Bollywood Tadka


हाल ही में जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनमें देखा जा सकता है कि नोरा फतेही की ओर से गरीब जनता को फ्री में खाना बांटा जा रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

एक फैन गरीब बच्चों को खाने के पैकेट्स बांटता नजर आ रहा है। डांसर के फैंस की इस पहल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


मालूम हो, नोरा के इस फैन के कुछ दिनों पहले डांसर के साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। जहां वो अपनी बांह पर नोरा का बनवाया टैटू दिखाता नजर आया था।

Bollywood Tadka


बता दें, न सिर्फ नोरा फतेही के फैंस, बल्कि अब तक सलमान खान और अक्षय कुमार के फैंस भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nora Fatehifan clubfeeding free foodpoorCorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...