main page

बाॅडी हगिंग ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी, 'दिलबर गर्ल' की पतली कमरिया पर मर मिटे फैंस

Updated 24 November, 2021 08:51:03 AM

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को मदहोश करने में कभी भी नहीं चूकती। नोरा फतेही जब भी बाहर निकलती हैं तो एक फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं। हाल ही में एक बार फिर नोरा अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। तस्वीरों में वह ब्लू कलर की बॉडी-हगिंग को-ऑर्ड सेट में कहर ढा रही हैं।

मुंबई: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को मदहोश करने में कभी भी नहीं चूकती। नोरा फतेही जब भी बाहर निकलती हैं तो एक फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर नोरा अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। तस्वीरों में वह ब्लू कलर की बॉडी-हगिंग को-ऑर्ड सेट में कहर ढा रही हैं। लुक की बाल करें तो नोरा ब्लू क्राॅप टाॅप के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान नोरा ने स्लिवर हील्स पेयर किए थे। नोरा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा हाल ही में 'सत्यमेव जयते 2' के 'कुसु कुसु' साॅन्ग में नजर आईं। फैंस इस साॅन्ग में उनके डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। ‘कुसु कुसु में नोरा फतेही बेली डांस का जलवा बिखेर रही हैं, जो फैंस को भी लुभाने में कामयाब रहा।

Bollywood Tadka

'दिलबर-दिलबर' की तरह 'कुसु-कुसु' भी हिट हो गया है हालांकि, इसके लिए नोरा फतेही ने कितनी कड़ी मेहनत की। इस दौरान उनके पैर में भी काफी चोट आई थी। नोरा ने बताया कि उन्होंने गाने में ड्रेस से मैच करती हील्स भी पहनी थी। वह जब डांस कर रही थीं, उनके पैर में कांच भी चुभ गया, जिसके चलते उनके पैर से खूब खून निकला। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Nora Fatehicurvy bodybody hugging dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...