main page

ऑफ शोल्डर गाउन में 'दिलबर गर्ल' का स्टनिंग लुक, नोरा की ये तस्वीरें उड़ाएंगी आपके होश

Updated 18 March, 2020 01:42:46 PM

''दिलबर गर्ल'' यानि नोरा फतेही अब बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से और प्रतिभा के साथ नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगर बना ली है। एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ नोरा अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

मुंबई: 'दिलबर गर्ल' यानि नोरा फतेही अब बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से और प्रतिभा के साथ नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगर बना ली है। एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ नोरा अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो नोरा ने हाफ बन बनाया है जो उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहे हैं। नोरा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा हाल ही में फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा नोरा जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आईं थीं। 
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nora fatehistunning looklatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...