main page

स्ट्रीट डांसर में अपने दमदार परफॉरमेंस के दम पर फिर बॉलीवुड में छा गईं नोरा फतेही

30 January, 2020 11:17:29 PM

नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल्स से तो सभी तो अपना दीवाना बनाया ही था, अब उनकी एक्टिंग स्किल्स की भी खूब तारीफ हो रही है। हाल ही में रिलीज हुई...

नई दिल्ली। नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल्स से तो सभी तो अपना दीवाना बनाया ही था, अब उनकी एक्टिंग स्किल्स की भी खूब तारीफ हो रही है। हाल ही में रिलीज हुई रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी  में नोरा के अभिनय की खूब तारीफ हुई है। इंडस्ट्री के बड़े -बड़े कलाकारों ने उनके अभिनय की तारीफ की है।

 

मिल रहा है इंडस्ट्री से ढेर सारा प्यार
नोरा बेहद खुश हैं कि उनके करियर में अच्छी कामयाबी मिल रही है। उन्हें कम समय में ही इंडस्ट्री से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। ना सिर्फ कलाकारों ने बल्कि कई निर्माताओं ने भी उनकी तारीफ की है। उन्हें आने वाले समय में काफी अच्छी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं।

 

निर्माताओं से भी मिला अच्छा रेस्पॉन्स
इस बारे ने नोरा कहती हैं कि स्ट्रीट डांसर में जिस तरह मेरे काम की सराहना की गई है, मुझे बहुत हौसला मिला है और खुशी हो रही है कि मुझे ना सिर्फ मेरे फैन्स से प्यार मिल रहा है, बल्कि निर्माताओं से भी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। मैं रेमो सर को इसके लिए थैंक्स भी कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म में ना सिर्फ बेहतरीन डांस परफॉर्म करने के मौके दिए, बल्कि अच्छा किरदार निभाने का भी मौका दिया।

 

नोरा कई बड़ी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगी
नोरा का मानना है कि स्ट्रीट डांसर ने अभिनय के लिहाज से उन्हें नया आयाम दिया है और नए अवसर के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। बताते चलें कि आने वाले समय में नोरा कई बड़ी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगी। फिलहाल वह उन प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं कर सकतीं। लेकिन वह जल्द ही खुशखबरी सबसे शेयर करेंगी। 

 

साकी साकी, कमरिया, दिलबर जैसे गानों ने दी उन्हें अलग पहचान
बता दें कि नोरा बॉलीवुड में अपने परफॉर्मेंस से धूम मचा ही रही हैं। साकी साकी, कमरिया, दिलबर जैसे गानों ने उन्हें अलग पहचान दी है। आने वाले समय वह और भी धमाका करने वाली हैं।


Nora FatehiStreet DancerRemo D SouzaVarun dhawanshraddha kapoorBollywood
loading...