main page

क्रिसक्राॅस क्राॅप टाॅप और डेनिम में नोरा फतेही का क्लासी लुक, 'दिलबर गर्ल' के साइड बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Updated 07 June, 2021 04:39:33 PM

''दिलबर गर्ल'' यानि एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने राॅकिंग स्टाइल से हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेती हैं। फ्लोरल ड्रेसेस हों या सिंपल डेनिम और टॉप कॉम्बिनेशन, नोरा हर स्टाइल को एकदम स्टाइलिश बना देती हैं। हाल ही में नोरा को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान नोरा व्हाइट कलर के क्रिसक्राॅस क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम में एकदम क्लासी दिखीं।

मुंबई: 'दिलबर गर्ल' यानि एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने राॅकिंग स्टाइल से हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेती हैं। फ्लोरल ड्रेसेस हों या सिंपल डेनिम और टॉप कॉम्बिनेशन, नोरा हर स्टाइल को एकदम स्टाइलिश बना देती हैं। हाल ही में नोरा को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान नोरा व्हाइट कलर के क्रिसक्राॅस क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम में एकदम क्लासी दिखीं।

Bollywood Tadka

नोरा ने अपने लुक को ब्लैक सैंडल, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। नोरा ने इस लुक के साथ ब्लू कलर का  Chanel 19 का साइड बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

नोरा के इस बैग की कीमत 4 लाख थी। नोरा ने मीडिया को देख जमकर पोज दिए। फैंस नोरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। नोरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नोरा के काम की बात करें तो वह अभिषेक दुधैया की मूवी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।। यह फिल्म 1971 की भारत-पाक जंग पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे कई स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Nora Fatehispottedstunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...