main page

एक बार फिर नोरा फतेही ने इंटरनेट पर लगाई आग, क्लीवेज कट ब्लाउज में दिखा बेहद किलर अंदाज

Updated 26 September, 2021 01:37:28 PM

डांसर से एक्ट्रेस बनीं नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने किलर लुक से इंटरनेट धमकाती हैं। हाल ही में नोरा इंस्टाग्राम पर शूट से कुछ बीटीएस वीडियोज और तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस का एक बार फिर आग लगा देने वाला लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। लुक की बता करें तो इन तस्वीरों में नोरा का ट्रेडिशनल बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। क्रीम कलर साइड कट लहंगे के साथ उन्होंने क्लीवेज कट ब्लाउज पहना हुआ है, जिसमें उनके

बॉलीवुड तड़का टीम. डांसर से एक्ट्रेस बनीं नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने किलर लुक से इंटरनेट धमकाती हैं। हाल ही में नोरा इंस्टाग्राम पर शूट से कुछ बीटीएस वीडियोज और तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस का एक बार फिर आग लगा देने वाला लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं।

Bollywood Tadka


लुक की बता करें तो इन तस्वीरों में नोरा का ट्रेडिशनल बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

क्रीम कलर साइड कट लहंगे के साथ उन्होंने क्लीवेज कट ब्लाउज पहना हुआ है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लहंगे के साथ उन्होंन हैवी नेकलेस और कानों में इयररिंग्स मैच किए हुए हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो नोरा का आखिरी बार डेब्यू मूवी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया था, जिसमें वो अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और अन्य के साथ अहम किरदार में नजर आईं थीं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने माधुरी दीक्षित की बायोपिक में अभिनय करने की इच्छा व्यक्त की थी।

Reporter: Sunil Pandey

Nora Fatehiinternetbold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...