main page

नोरा फतेही के बोल्ड लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें देख दिल हारे फैंस

Updated 02 January, 2023 02:38:51 PM

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही डांस के साथ-साथ अपने लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही डांस के साथ-साथ अपने लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नोरा फतेही व्हाइट डीपनेक ब्लाउज और स्कर्ट में नजर आ रही है, जिस पर मोतियों से वर्क किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नोरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नोरा को आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ नजर आई थी।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद नोरा ने फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में आइटम नंबर 'कुसु कुसु' किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nora fatehibold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...