main page

ऑरेंज लहंगे में नोरा फतेही ने बिखेरा जलवा, दुपट्टे के पीछे 'दिलबर गर्ल' ने दिए कातिलाना पोज

Updated 16 November, 2021 09:53:04 AM

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नोरा ऑरेंज लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस किलर अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नोरा हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इंडियन जासूस का रोल प्ले किया था। फिल्म में नोरा को डांस के साथ-साथ स्टंट करते हुए भी देखा गया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म सत्यमेव जयते का गाना 'कुसु कुसु' रिलीज हुआ है, जिसमें नोरा का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nora fatehishareshotphotoslehenga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...