main page

बिना मेकअप के ऐसी दिखती है नोरा फतेही, सिंपल कुर्ते में यूं दिए पोज

Updated 24 June, 2019 12:09:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इंडस्ट्री में आज एक जाना-माना नाम हैं। हाल ही में नोरा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा काफी सिंपल अंदाज में नजर आई। इस समय नोरा ने प्रिंटेड कुर्ते के साथ प्लाजो पहना हुआ था। वहीं उन्होंने खुले बाल और गॉगल्स से लुक को कम्पलीट किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इंडस्ट्री में आज एक जाना-माना नाम हैं। हाल ही में नोरा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा काफी सिंपल अंदाज में नजर आई। इस समय नोरा ने प्रिंटेड कुर्ते के साथ प्लाजो पहना हुआ था। वहीं उन्होंने खुले बाल और गॉगल्स से लुक को कम्पलीट किया था।

 

Bollywood Tadka

 

मगर तस्वीरों में वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। बिना मेकअप के नोरा काफी अजीब दिख रही थी। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही जॉन अब्राहम के साथ हाल ही में उनका गाना दिलबर आया था जो लोगो ने खूब पसंद आया था। इस गाने को लगभग 550 मिलियन बार लोग देख चुके हैं। नोराने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस से पहचान बनाई थी।

 

Bollywood Tadka

 

उनके डांस मूव्स के लोग दीवाने हैं। वहीं, नोरा सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में भी नजर आई थी। इस फिल्म में सलमान और नोरा के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनिल ग्रोवर अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

nora fatehispottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...