main page

बाॅसी लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं नोरा फतेही, 1.8 लाख के बैग के साथ 'दिलबर गर्ल' ने यूं दिए पोज

Updated 11 January, 2021 02:44:23 PM

बाॅलीवुड की ''दिलबर गर्ल'' यानि नोरा फतेही को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नोरा का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें नोरा व्हाइट कलर के बाॅडीसूट में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'दिलबर गर्ल' यानि नोरा फतेही को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नोरा का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें नोरा व्हाइट कलर के बाॅडीसूट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

यू नेकलाइन टाॅप, स्किनकलर की पैंट और लाॅन्ग जैकेट में नोरा काफी जच रही थीं। नोरा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान नोरा ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था। वैसे तो नोरा का ओवर ऑल लुक तो काफी काबिले तारीफ था लेकिन इस दौरान नोरा के बैग सारी लाइमलाइट चुराई।

Bollywood Tadka

नोरा एयरपोर्ट पर लगभग 1.8 लाख का बैग लेकर स्पाॅट हुईं। नोरा ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नोरा के काम की बात करें तो वह  अभिषेक दुधैया की मूवी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज की तैयारी में हैं। यह फिल्म 1971 की भारत-पाक जंग पर आधारित है। इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे कई स्टार्स हैं। यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Nora Fatehispottedmumbai airportRs 1.8 lakh bagstunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...