main page

सड़क पर बच्चों से घिरी नोरा फतेही ने मटकाई कमरिया, थ्रोबैक वीडियो वायरल

Updated 16 May, 2021 07:10:48 PM

मशहूर डांसर नोरा फतेही अपने कमाल के डांस मूव्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। उनके डांस स्टेप्स का बच्चों से बड़ों तक में बड़ा क्रेज देखने को मिलता है। इसी बीच नोरा का बच्चों के साथ एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नन्हें शैतान बच्चे नोरा को जबरदस्त कंपटीशन दे रहे हैं। बता दें, यह नोरा का एक थ्रोबैक वीडियो, जिसमें वो बच्चों के कहने पर सड़क पर उनके हिट गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डांसर नोरा फतेही अपने कमाल के डांस मूव्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। उनके डांस स्टेप्स का बच्चों से बड़ों तक में बड़ा क्रेज देखने को मिलता है। इसी बीच नोरा का बच्चों के साथ एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नन्हें शैतान बच्चे नोरा को जबरदस्त कंपटीशन दे रहे हैं।


बता दें, यह नोरा का एक थ्रोबैक वीडियो, जिसमें वो बच्चों के कहने पर सड़क पर उनके हिट गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा काफी बच्चों से घिरी हुई हैं और सभी अपना डांसिंग टैलेंट नोरा को दिखाना चाहते हैं। नोरा भी बिना शरमाए सड़क पर ही डांस करना शुरू हो जाती हैं। जिसे देख बच्चे बहुत खुश होते हैं।

 

 

नोरा के काम की बात करें तो वह जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगी। इसके अलावा पता चला है कि वह टाइगर श्रॉफ की गणपत में भी नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

nora fatehithrowbackdancevideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...