main page

नोरा फतेही का 'डांस मेरी रानी' का फर्स्ट लुक रिलीज, Mermaid के अवतार आईं नजर

Updated 13 December, 2021 04:07:32 PM

गुरु रंधावा के साथ अपने अगले सिंगल ट्रैक ''डांस मेरी रानी'' में मरमेड के अवतार में नजर आएंगी नोरा फतेही, भूषण कुमार द्वारा है प्रोड्यूस।

नई दिल्ली। बेहद खूबसूरत नोरा फतेही अपने करियर के शुरुआत से ही अपने कमाल के डांस मूव्स से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी सभी दिलों को धड़का रही हैं। ऐसे में अब नोरा ने गुरु रंधावा के अगले सिंगल म्यूजिक वीडियो मेरी रानी के लिए बेहद खूबसूरत मोमेंट का अवतार अपनाया है। बता दें कि इस डांसिंग ट्रैक के लिए मोमेंट का अवतार डायरेक्टर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के दिमाग से निकली एक क्रिएटिविटी है। गीतकार रश्मि द्वारा लिखे और तनिष्क बागची द्वारा कंपोस्ट इस ट्रैक को गुरु रंधावा और ज़हराह एस खान ने अपनी आवाज से सजाया है।

 

मरमेड ऑउटफिट को ला सिरेना के पॉपुलर आर्टिस्ट जोनाथन मारियो द्वारा हाथ से बनाया गया है, जो कि मिथिकल ऑउटफिरस को रेअलिस्म और फंतासी के मेल के साथ बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस स्पेशल ऑउटफिट को USA में बनाया गया था और इसके काम को पूरा करने में 3 महीने से ज्यादा समय लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

ऑउटफिट को बनाना एक चुनौती का हिस्सा था, लेकिन असल में इसे पहनना नोरा फतेही के लिए एक बिल्कुल नया बॉलगेम था, जी हां, एक्ट्रेस को मरमेड के अवतार में आने में कुल 2 घंटे से ज्यादा का समय लगा। लेटेक्स और सिलिकॉन से बने, नोरा के ऑउटफिट में आने के समय हर बार खास चिपकने वाली चीज इस्तेमाल करनी पड़ती थी। यहां तक की 15 किलो से ज्यादा वजन वाले इस ऑउटफिट को पहनना नोरा के लिए थका देने वाला था, शूटिंग के घंटों के दौरान एक्ट्रेस ने इसे संभाला, हालांकि पानी के अंदर जाने के बाद इसका वजन लगभग दोगुना लग रहा था।

 

इस बारे में बात करते हुए नोरा कहती हैं, "मुझे लगता है कि मरमेड इतनी रहस्यमयी होती हैं। जैसे ही मैंने उस ऑउटफिट को पहना, मुझे एहसास हुआ कि वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन इसे संभालना बेहद मुश्किल था। मुझे कैमरे का सामना करते हुए सुंदर और ग्लैमरस दिखना था, लेकिन यह था उस तरह से शूट करना मुश्किल है। मैं दर्द में होती और मदद के लिए रोती। एक बार ऑउटफिट मर जाने के बाद, मेरे पास अपने आप चलने का कोई रास्ता नहीं था।"

 

जबकि नोरा अपने हर प्रोजेक्ट के लिए अपने डेडिकेशन और ट्रांफॉर्मशन के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस ने अपनी पिछली टी-सीरीज़ ट्रैक नाच मेरी रानी, छोर देंगे और सत्यमेव जयते 2 से हाल ही में कुसु कुसु की शानदार सफलता के सफर को आगे बढ़ाया है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रेजेंट किए जा रहे 'डांस मेरी रानी' में गुरु रंधावा के अलावा ज़हराह एस खान भी हैं। तनिष्क बागची द्वारा लिखे और कंपोज्ड किए गए इस ट्रैक को बॉस्को मार्टिस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। यह ट्रैक जल्द ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है।


nora fatehiguru randhawanora fatehi mermaiddance meri rani
loading...