FacebookTwitterg+Mail

T-Series की 'खास' अभिनेत्री बनीं 'दिलबर' गर्ल, अब इन भूमिकाओं में आएंगी नजर

nora fatehi was signed by t series
03 February, 2019 06:01:33 PM

नई दिल्ली। अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी।

 

इस प्रसिद्ध स्टूडियो के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं और अब नोरा को अपनी प्रतिभा के रूप में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं। नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नज़र आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी। भूषण कुमार की आगामी प्रस्तुतियों में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी, जैसे कि सलमान खान अभिनीत भारत में, जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस और वरुण धवन के साथ # 3 में। भूषण कुमार ने अपनी प्रतिभा के नए संयोजन के बारे में बात करते हुए कहा, “नोरा एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने दिलबर और अन्य पिछले कामों के साथ अपनी सूक्ष्मता साबित की है। हम उनके आने से काफ़ी खुश हैं और हम कई और प्रोजेक्ट करने की उम्मीद कर रहे हैं। ”

 

नोरा कहती हैं, “यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं। जब से मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया।

 

मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में बाटला हाउस, # 3, भारत और कई और अधिक फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे! अगले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में इतिहास बनाने और टी-सीरीज़ के साथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद है। भूषणजी ने मुझे एक महान अवसर दिया है और मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने, बेहद कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति समर्पित हूं। ”


Dilbar Girl Nora Fatehi Bhushan Kumar T Series
loading...