main page

अब 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग में जुड़ा नोरा फतेही के जीजा का नाम, सुकेश ने गिफ्ट की थी बीएमडब्ल्यू कार

Updated 18 September, 2022 08:27:34 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने तलब किया गया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की तरह ही उनसे भी पिंकी ईरानी के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। EOW ने गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की।  वहीं अब इस मामले में नोरा के जीजा का नाम भी सामने आया है। ऐसे में नोरा के जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान से भी पूछताछ की गई है, जिसमें पता चला है कि बॉबी खान को सुकेश से 65 लाख की BMW गिफ्ट में मिली थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने तलब किया गया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की तरह ही उनसे भी पिंकी ईरानी के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। EOW ने गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की।  वहीं अब इस मामले में नोरा के जीजा का नाम भी सामने आया है। ऐसे में नोरा के जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान से भी पूछताछ की गई है,जिसमें पता चला है कि बॉबी खान को सुकेश से 65 लाख की BMW गिफ्ट में मिली थी।

Bollywood Tadka

पुलिस को दिए अपने बयान में नोरा फतेही ने बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया के एक चैरिटी कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं जिसके बाद सुकेश ने नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार देने की बात की थी।

Bollywood Tadka

उनके पास पहले से कार थी और इसलिए उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था लेकिन अब जांच में सामने आया है कि सुकेश ने तकरीबन 65 लाख की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू कार नोरा फतेही के जीजा बॉबी को गिफ्ट में दी।

Bollywood Tadka

जब सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को BMW देने की बात की थी। इसके बाद एक्ट्रेस पास शेखर नाम का एक शख्स डीलिंग के लिए पहुंचा था जिसे नोरा ने अपने जीजा बॉबी का नंबर उसे दे दिया और बता दिया कि उन्हें बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है इसलिए बॉबी को कार की पेशकश की गई। जानकारी के मुताबिक कार बॉबी के नाम पर पंजीकृत पाई गई है।

Bollywood Tadka

पूछताछ में नोरा फतेही का कहना है कि वह पिंकी ईरानी या फिर सुकेश चंद्रशेखर के कभी नहीं मिलीं। इससे पहले उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें सुकेश के आपराधिक प्रवृत्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब नोरा शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है तो उन्होंने खुद को अलग कर लिया।

 

नोरा से EOW की यह पांचवीं पूछताछ थी। EOW की टीम चार अन्य एक्ट्रेसेस- निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। इन सबने तिहाड़ जेल में सुकेश से मुलाकात की थी।

 

Content Writer: Smita Sharma

Nora FatehiBrother In LawBMWSukesh ChandrasekharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...