main page

Winner Prediction: आसिम-सिद्धार्थ नहीं, शहनाज-रश्मि बन सकती हैं 'बिग बाॅस' विनर

25 January, 2020 12:51:39 PM

''बिग बॉस 13'' के घर के अंदर 114 दिनों में हर कंटेस्टेंट का असल रूप देखने को मिला। शो अब अपने अंतिम पड़ाव में हैं। अब हिग बाॅस के घर में 9 सदस्य अर्थात् सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल,आसिम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर 114 दिनों में हर कंटेस्टेंट का असल रूप देखने को मिला। शो अब अपने अंतिम पड़ाव में हैं। अब हिग बाॅस के घर में 9 सदस्य अर्थात् सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल,आसिम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और शेफाली जरीवाला जो चार महीने से घर के अंदर हैं। बिग बॉस को पहले ही 5 हफ्ते का एक्सटेंशन मिल चुका है, अब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये रियालिटी शो जनवरी में खत्म होने वाला था। 

Bollywood Tadka


इस सीजन में, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज सबसे लोकप्रिय चेहरे बने। शो में अक्सर इन सबके बीच मतभेद देखा गया। शो की शुरुआथ में जहां सिद्धार्थ और आसिम के बीच गहरी दोस्ती दिखी।

Bollywood Tadka

वहीं शो के दूसरे पड़ाव में दोनों एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। दोनों की लड़ाई सुर्खियों में रहीं। वहीं इन दोनों के अलावा घर के दो सदस्य  रश्मि और शहनाज ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। 

Bollywood Tadka

रश्मि जो कुछ दिनों के लिए शो से दूर थी और फिर बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आई। शो में दोबारा एंट्री करने के बाद उनमें काफी चेज देखने को मिला। घर में उनके ग्राफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला।

Bollywood Tadka

बाॅयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया। रश्मि ने अपने डेयरिंग प्वाइंट ऑफ व्यू से लोगों के दिमाग में खास जगह दी। 

Bollywood Tadka

शहनाज कौर गिल

वहीं शहनाज की बात करें तो शो की शुरुआत में उनकी सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती को काफी पसंद किया गया। तीनों बाॅन्डिंग बेहद ही खास थी। उसका चुलबुलापन उन्हें और भी खास बनाता है। शहनाज ने घर में इंटरटेरमेंट का तड़का लगाया।

Bollywood Tadka

वह मेहमानों की पसंदीदा भी रही हैं। हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने शहनाज से प्रभावित होकर एक तस्वीर पोस्ट भी की थी।

Bollywood Tadka

वहीं शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती और उनकी नोक-झोंक को भी फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस उन्हें सिडनाज नाम दिया है। 

Bollywood Tadka

वहीं 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर तनावपूर्ण माहौल के साथ शहनाज और रश्मि के बेहतरीन मौके हैं। फैंस रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और आसिम को टाॅप 4 में देखते हैं। वहीं बिग बाॅस की पूरी जर्नी की बात करें तो रश्मि और शहनाज के जीतने के काफी चांस हैं। खैर बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा ये तो 15 फरवरी को ही पता चलेगा पर इन चारों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 


bigg boss 13winner predictionasim riazsiddharth shuklaShehnaz Kaur Gillrashmi desaisalman khanBollywoodBollywood News and GossipLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...