main page

Agree or Not? 'ऑफिस में कोई आपका दोस्त नहीं होता, अपना काम करो, सैलरी लो और घर जाओ' IAS अधिकारी का ट्वीट वायरल

Updated 16 November, 2022 01:13:03 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ट्वीट और वीडियो  वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं। अब हाल ही में एक IAS अधिकारी का ट्वीट वायरल हो रहा है, जो लोगों के लिए जिंदगी का एक बहुत बड़ा सबक है और लोग उनकी इस बात से सहमति भी जता रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ट्वीट और वीडियो  वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं। अब हाल ही में एक IAS अधिकारी का ट्वीट वायरल हो रहा है, जो लोगों के लिए जिंदगी का एक बहुत बड़ा सबक है और लोग उनकी इस बात से सहमति भी जता रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

आईएएस अधिकारी ने 15 नवंबर को एक अंग्रेजी का कोट शेयर कर लिखा- Not Everyone At Your Workplace Is Your Friend... Do Your Job, Get Paid... Go Home...(आपके दफ्तर में सभी आपके दोस्त नहीं होते... अपना करिए, सैलरी लीजिए... और घर जाइए)। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'आप सहमत हैं या नहीं।'


अफसर की इस पोस्ट को देख दफ्तर में काम करने वाले लोग कहने लगे- यह बात तो 100 प्रतिशत सच है।

 

अधिकारी ने एक ऐसी ही पोस्ट साझा की कि उसे देखकर दफ्तर में काम करने वाली जनता बोलने लगी- यह बात तो 100 प्रतिशत सच है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि वह इससे सहमत नहीं है। क्योंकि सब लोग एक जैसे नहीं होते। उनका कहना है कि ऑफिस किसी वर्कर का दूसरा घर होता है। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ऑफिस में सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं मिलते बल्कि लाइफ पार्टनर भी मिल जाते हैं। हालांकि, यह सच है कि अधिकर सहयोगी प्रतिस्पर्धा, जलन और चुगली जैसी भावनाओं से भी भरे होते हैं।

  

Content Writer: suman prajapati

everyoneworkplacefriendIAS officertweetviral NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...