main page

Pics: 'फायर' निकली रामचरण की RRR,भारत में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है जय जयकार

Updated 26 March, 2022 12:44:27 PM

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनीं  फिल्म ''RRR'' लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण हैं। इन दोनों साउथ सुपरस्टार के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी छोटे लेकिन अहम किरदारों में हैं। फिल्म इतिहास पर आधारित फिक्शनल स्टोरी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर

मुंबई: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनीं  फिल्म 'RRR' लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण हैं। इन दोनों साउथ सुपरस्टार के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी छोटे लेकिन अहम किरदारों में हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म इतिहास पर आधारित फिक्शनल स्टोरी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी या डब्बा गोल होगी, इसका अंदाजा आप फिल्म को सोशल मीडिया पर मिल रहे रिव्यू से लगा सकते हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे कई वीडियोज वायरल हैं जिनमें दर्शक सीटियां मारते और शोर मचाते दिख रहे हैं। वहीं इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म की धूम हैं।  हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं इस बात का सबूत हैं कि  विदेशों में भी हो रहीं राम चरण की जय जयकार। तस्वीरों में लोग राम चरण की फोटो वाली टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं। लोगों ने केक काट फिल्म रिलीज होने का जश्न मनाया।

Bollywood Tadka

इससे पहले सिनेमाघरों के अंदर की झलकियां सामने आईं थीं जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण को स्क्रीन पर देख फैन्स बेकाबू नजर आ रही है। दमदार कास्ट, एक्शन, इमोशंस, देशभक्ति और डांस के साथ फिल्म फुल एंटरटेनर है। 

बता दें कि करीब 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा रही है।

 

Content Writer: Smita Sharma

RRRJr NTRRam CharanAlia BhattAjay DevganS. S. RajamouliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...