main page

'बिग बॉस' में सबसे ज्यादा दिखा टीवी की बहुओं का बोलबाला, बड़े-बड़े 'तीस मार खां' हुए इनके सामने ढेर

22 February, 2021 12:24:03 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' का सफर 3 अक्टूबर को शुरु हुआ और 140 दिन बाद 21 फरवरी को खत्म हो गया। इस बार टीवी की पॉपुलर बहू रुबिना दिलाइक के सिर पर जीत का सहरा सजा। रुबिना दिलाइक अपने साथ 36 लाख रुपये और विनर की चमचमाती ट्रॉफी लेकर बाहर आई हैं। रुबिना दिलाइक की इस जीत के बाद उनके फैंस और फ्रेड्स सातवें आसमान पर हैं। वहीं दूसरी तरफ रुबिना दिलाइक की जीत ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि बिग बॉस हाउस  में टीवी की बहुओं के आगे के सामने अच्छे-अच्छे तीस मार खां भी ढेर हो जाते हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' का सफर 3 अक्टूबर को शुरु हुआ और 140 दिन बाद 21 फरवरी को खत्म हो गया। इस बार टीवी की पॉपुलर बहू रुबिना दिलाइक के सिर पर जीत का सहरा सजा। रुबिना दिलाइक अपने साथ 36 लाख रुपये और विनर की चमचमाती ट्रॉफी लेकर बाहर आई हैं। रुबिना दिलाइक की इस जीत के बाद उनके फैंस और फ्रेड्स सातवें आसमान पर हैं। वहीं दूसरी तरफ रुबिना दिलाइक की जीत ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि बिग बॉस हाउस  में टीवी की बहुओं के आगे के सामने अच्छे-अच्छे तीस मार खां भी ढेर हो जाते हैं। 'बिग बॉस' के 14 सीजन के इतिहास में 6 बार टीवी की बहुओं ने बाजी मारी है।  चलिए आपको दिखाते हैं कब-कब टीवी की बहुएं बनी हैं बिग बॉस की बाजीगर....

Bollywood Tadka

 

श्वेता तिवारी विनर (बिग बॉस 4)

बिग बॉस सीजन 4 की ट्रॉफी कसौटी जिंदगी की प्रेरणा यानी कि श्वेता तिवारी ने अपने नाम की। श्वेता तिवारी को दर्शकों ने प्रेरणा के रोल में बेहद पसंद किया था। श्वेता जब शो में आईं तो लोगों को उनका अलग रुप देखने को मिला। श्वेता ने इस सीजन में मनोज तिवारी और खली जैसे दावेदारों को भी पीछे छोड़ दी थीं।

Bollywood Tadka

जूही परमार (बिग बॉस 5)


छोटे पर्दे की कुमकुम यानि के जूही परमार ने बिग बॉस सीजन 5 में जीत हासिल की।  पूरे सीजन में जूही सबसे दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर जानी गई थीं। टास्क हो या फिर जीत हासिल करने की स्ट्रैटेजी जूही अपने गेम में शुरुआत से क्लीयर थी। 

Bollywood Tadka

उर्वशी ढोलकिया (बिग बॉस 6)

टीवी की कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस सीजन 6 जीतने में कामयाब रही थीं। उर्वशी को  कसौटी जिंदगी से पहचान मिली थी। वह घर घर में टीवी की वैंप के तौर पर जानी जाती थी। घर के अंदर रहते हुए उर्वशी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

Bollywood Tadka

 

शिल्पा शिंदे (बिग बॉस 6)

भाभी जी घर पर हैं पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 खिताब अपने नाम किया। शो में शिल्पा का सीधा और टफ मुकाबला अक्षरा बहू यानि के हिना खान के साथ था। शिल्पा की किचन पॉलिटिक्स हिना की पॉपुलैरिटी पर भारी पड़ी थी।

Bollywood Tadka

दीपिका कक्कड़ (बिग बॉस 12)

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 की विजेता बनी थी। दीपिका को सिमर बहू के तौर पर पहचाना जाता है।

Bollywood Tadka

रुबिना दिलाइक (बिग बॉस 14)

रुबिना दिलाइक टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। छोटे पर्दे पर उन्हें ‘छोटी बहू’ और ‘किन्नर बहू’ के तौर पर पहचान मिली है। रुबिना ने सिंगर राहुल वैद्य को हराकर ट्राॅफी अपने नाम की। शो की शुरुआत से ही रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के विनर के तौर पर देखा जा रहा था, क्योंकि शुरुआत से ही रुबीना हर मुद्दे पर अपनी बात रखती दिखीं। वे शो में आईं चाहेअपने पति अभ‍िनव शुक्ला के साथ थीं, पर हमेशा अपनी खुद की गेम खेली।अपनी बात बोलने से लेकर बिग बॉस पर सवाल उठाने तक के जरिए कई बार शो की हाईलाइट रही। 


rubina dilaikshweta tiwarishilpa shindeDipika KakkarUrvashi DholakiaJuhi Parmarwinnerreality showbigg bossLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...