main page

सनी देओल नहीं अब अक्षय कमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान!

Updated 26 August, 2018 11:46:41 PM

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और पीरियड फिल्मों के निर्माण का चलन जोरों पर है। खबरें थी कि पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म में सनी देओल नजर आ सकते...

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और पीरियड फिल्मों के निर्माण का चलन जोरों पर है। खबरें थी कि पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म में सनी देओल नजर आ सकते है। लेकिन अब सनी देओल पृथ्वीराज चौहान का किरदार अब नही निभाएंगे। 

सनी देओल ने कहा है कि वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें वह प्रोजेक्ट छोडऩा पड़ा। सनी ने कहा, अब मैं पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक का हिस्सा नहीं रहा। मैं चाहता था कि यह फिल्म बने और वह बनने जा रही है। इसकी मुझे बेहद खुशी है। 

सनी ने कहा कि वह किसी पीरियड फिल्म में काम जरूर करना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि वह ऐसी भी फिल्मों का हिस्सा बनें, जिसमें अब तक उन्होंने काम नहीं किया है। चर्चा हो रही है कि सनी की जगह अब अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसका निर्माण कर रहे हैं। अक्षय ने हालांकिह खुद इस बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया है।


 

: Pawan Insha

sunny deolakshay kumarprithviraj chauhan

loading...