main page

शिवसेना ने बदलवाई इमारन की फिल्म 'चीट इंडिया' की डेट,अब इस दिन होगी रिलीज

Updated 04 January, 2019 10:51:30 AM

बाॅलीवुड एक्टर इमारन हाशमी की फिल्म ''चीट इंडिया'' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। दरअसल, पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर आई है कि यह फिल्म 18 जनवरी के दिन रिलीज कर दी जाएगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इमारन हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। दरअसल, पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर आई है कि यह फिल्म 18 जनवरी के दिन रिलीज कर दी जाएगी।

Bollywood Tadka

इसका कारण नवाजुद्दीन सिद्धीकी की अपकमिंग फिल्म 'ठाकरे' है। दरअसल, शिवसेना चाहती है कि सिर्फ बाल साहेब की ठाकरे बायोपिक ही 25 जनवरी को रिलीज की जाए जिस वजह से 'चीट इंडिया' के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज डेट एक हफ्ते पहले कर ली है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ इमरान भी इतने बड़े क्लैश का सामना करने से बचना चाहते हैं और ऐसे में वह इस फिल्म को एक हफ्ते पहले यानि 18 जनवरी के दिन रिलीज करने जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

भारत की शिक्षा प्रणाली की कमी को करती है उजागर 

यह फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। फिल्म की बात करें तो इमरान इसमें राकेश सिंह का किरदार निभा रहे हैं। राकेश पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास करवाने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है। इमरान के अपोजिट श्रेया धनवंतरी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। 

: Konika

emraan hashmi hindi newsfilmcheat indiareleasejanuary 18Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...