main page

बेटे तैमूर को लेकर पापा सैफ का खुलासा, पड़ोसियों के चलते अब सोशल मीडिया पर नहीं दिखेंगी छोटे नवाब की

05 October, 2019 06:35:17 PM

तैमूर अली खान की फोटोज खींचने के लिए फोटोग्राफर्स उनके घर के बहार घंटों इंतजार में खड़े रहते हैं। जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो कमरा मैन उनके एक एक कदम की फोटोज क्लिक करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

मुंबई:- तैमूर अली खान की फोटोज खींचने के लिए फोटोग्राफर्स उनके घर के बहार घंटों इंतजार में खड़े रहते हैं। जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो कमरा मैन उनके एक एक कदम की फोटोज क्लिक करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। तैमूर की एयरपोर्ट से लेकर प्ले स्कूल तक सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
Bollywood Tadka,taimur ali khan image, taimur ali khan photo, taimur ali khan picture

लेकिन अगर अब सोच रहे हैं कि आने वाले दिनों में भी आप ऐसे ही तैमूर की फोटोज इंटरनेट पर देख पाएंगे तो हम आपको बता दें कि तैमूर के पिता यानी सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कि अब उनके बेटे की फोटो खिंचाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है और तैमूर ने फोटो न खिचवाने के लिए इनकार करना सीख लिया है।

Bollywood Tadka,taimur ali khan image, taimur ali khan photo, taimur ali khan picture

दरअसल, कुछ दिनों पहले सैफ के पड़ोसियों ने ये शिकायत की थी कि उनके घर के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ होती है जिससे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पड़ोसियों की शिकायत के बाद जब पुलिस घर तक पहुंच गई तो सैफ ने फोटोग्राफर्स से बात की, जिसके बाद फोटोग्राफर्स ज्यादा देर तक तैमूर के घर के बाहर खड़े न होने के लिए मान गए। एक इंटरव्यू में सैफ ने इस बात की पुष्टि भी की और कहा कि वे फोटोग्राफर्स के इस फैसले से बहुत खुश हैं। 

Bollywood Tadka,taimur ali khan image, taimur ali khan photo, taimur ali khan picture

भले ही फोटोग्राफर्स अब तैमूर की फोटो लेने के लिए ज्यादा देर उनके घर के बाहर नहीं रहेंगे, फिर भी सैफ ने ये बात साफ लार दी है कि तैमूर भले ही फोटोग्राफर्स को देखने के बाद उनके साथ फ्रेंडली हो जाते हैं। लेकिन फोटो खिंचाने में उनकी बेहद कम दिलचस्पी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब तैमूर ने फोटोग्राफर्स को 'नो पिक्चर प्लीज' (कृपया फोटो न खींचे) कहना सीख लिया है।


 


picturesTimur ali khansaif ali khansocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...