main page

SSR Suicide Case: सुशांत के घर में नहीं था कोई कैमरा, अब एक्टर की बिल्डिंग के CCTV रिकॉर्डिंग की जांच में जुटी मुंबई पुलिस

07 July, 2020 02:57:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3 हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि एक्टर के फैंस और करीबियों के लिए ये विश्वास करना आज भी मुश्किल है।  हर कोई जानना चाहता है कि एक उभरते सितारे को ऐसा कौन-सा गम था जो उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3 हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि एक्टर के फैंस और करीबियों के लिए ये विश्वास करना आज भी मुश्किल है।  हर कोई जानना चाहता है कि एक उभरते सितारे को ऐसा कौन-सा गम था जो उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया। सुशांत के सुसाइड के पीछे जुड़े सही कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। 

Bollywood Tadka

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हो चुकी है, उनका निधन फांसी लगाकर हुआ है। विसरा रिपोर्ट में भी किसी जहरीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई थी। ऐसे में मुंबई पुलिस ये जानना चाहती है कि एक्टर ने किन्ही निजी कारणों की वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया, या फिर वाकई उनके डिप्रेशन और मौत के पीछे 'नेपोटिज्म' जैसी वजह है जैसा कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

इसी बीच सुशांत सुसाइड केस में एक नया अपडेट हुआ है। खबरें हैं कि  मुंबई पुलिस उन CCTV फुटेज को खंगालने में लगी हैं, जो उन्होंने सुशांत की बिल्डिंग में लगे कैमरों से कब्जे में ली थीं। अब मुंबई पुलिस की पूरी उम्मीद बिल्डिंग में लगे कैमरो की फुटेज पर ही टिकी है क्यों कि सुशांत के घर में कोई CCTV कैमरा नहीं लगा था। इसके अलावा पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट्स के आने का इंतजार है। ताकि इस केस की जांच को उस दिशा में आगे बढ़ाया जा सके।

Bollywood Tadka

सुशांत के सुसाइड के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब बांद्रा पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की गई थी। भंसाली से भी करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान भंसाली से कुल 35-40 सवाल पूछे गए। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।


mumbai policecctv footagesushant singh rajputbuildingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...