main page

श्वेता तिवारी की बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की परिवार से जुड़ी बातें, बोली 'पिता ने मां को कभी नही

13 August, 2019 03:06:16 PM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई

बॉलीवुड तड़का टीम। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा और 17 साल की बेटी के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस मुंबई के कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची थी। इस दौरान वह रो रही थी और उनकी मां और बेटी भी वहां मौजूद थी। 

Bollywood Tadka
अब इस मामले में अभिनव कोहली के खिलाफ श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में सौतेले पिता कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा से जुड़ें इस मामले को लेकर कई बातें शेयर की है। 

उल्लेखनीय है कि पलक, श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं । अब पलक ने इस मामले पर प्रकाश डालते हुए लिखा है कि "सबसे पहले, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया। दूसरी बात, मैं कुछ चीजों को अपनी समझ के हिसाब से स्पष्ट करना चाहूंगी। 

Bollywood Tadka

मीडिया के पास सही जानकारी नहीं हैं और वे कभी सही बात लिख भी नहीं पाएंगे।  मैं, पलक तिवारी, कई मौकों पर घरेलू दुर्व्यवहार की शिकार हुई, लेकिन मेरी मां को कभी भी पिता अभिनव कोहली ने नहीं मारा और यह बात उस दिन भी पुलिस शिकायत में स्पष्ट रूप से लिखी गई है। 

Bollywood Tadka

खबर को सनसनी बनाने के चक्कर में मीडिया को इस सच्चाई का पता नहीं है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है या मेरी मां ने अपने दोनों विवाह में कितना निभाया है। यह किसी की पर्सनल लाइफ है, जिसके बारे में आप लिख रहे हैं, किसी का जीवन जिस पर आप चर्चा कर रहे हैं। आप में से कई सौभाग्य से ऐसी घटनाओं से नहीं गुजर रहे हैं। इसलिए आपको अपने हिसाब से गलत विचारों के माध्यम से किसी और की लाइफ पर टिप्पणी करने, चर्चा करने का कोई अधिकार नहीं है"।

Bollywood Tadka

जो कुछ भी हुआ है वह बुरा है और मैं अपनी मां के साथ खड़ी हूं, क्योंकि वह सबसे मजबूत महिला है, जिसे मैं जानती हूं और हम सभी में से मैं अकेली ऐसी हूं, जिसने उन्हें हर दिन संघर्ष करते देखा है।

Bollywood Tadka

मेरे पिता अभिनव कोहली ने कभी भी मुझसे शारीरिक छेड़छाड़ नहीं की, या मुझे अनुचित तरीके से नहीं छुआ। इस तरह की खबरें फैलाने से पहले अगर मीडिया तथ्यों की जांच कर लेता तो बेहतर होता। बंद आंखों से सब कुछ नहीं लिखा जाता। ऐसी अनुचित बातें भी लिखी गई है, जिसका प्रभाव केवल मेरी मां और मुझ पर पड़ा है। अगर किसी भी महिला को जीवन के किसी भी पड़ाव पर उन्हें सुनना पड़ा तो वह बहुत शर्मिंदा होंगी और उन्हें उकसाएगी। ऐसे शब्द जो किसी भी महिला की गरिमा पर सवाल उठाते हैं, जिसे आप किसी भी पुरुष से सुनने की उम्मीद नहीं करेंगे, खासकर अपने "पिता" से बिल्कुल नहीं। सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे जीवन को देखना, कागजों में हमारे बारे में पढ़ना केवल आपको हमारे संघर्षों के बारे में बता सकता है, लेकिन उन पर टिप्पणी करने के लिए यह पर्याप्त नहीं है। आज एक बेटी के रूप में, मैं यहां आपको बताने चाहती हूं कि मेरी मां सबसे सम्मानित व्यक्ति हैं, सबसे आत्मनिर्भर है। 


Actress Shweta TiwariShweta Tiwariabhivan kohlipalak choudharydomestic violenceEntertainment NewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News
loading...