main page

अब इंसान की चमड़ी से ड्रेस बनाएंगी Uorfi Jawed, कहा- 'अब किसी को मारकर उसकी...'

Updated 01 February, 2023 09:59:43 AM

हाल ही में उर्फी को जींस का ही टॉप बनाकर पहने देखा है।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अंतरगी आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हमेशा ही उर्फी नई-नई चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लोगों को भी उनके नई आउटफिट का इंतजार रहता है। उर्फी जो भी ड्रेस बनाती है उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं कि होती। एक बार फिर उर्फी ने अपने नए डिजाइन को लेकर हिंट दिया है। जिसे सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे। 

 

उर्फी ने जींस को ही बना लिया टॉप 
हाल ही में उर्फी को एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उर्फी के आफटफिट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने एक जींस को ही टॉप बनाकर पहना था। इस ड्रेस को बनाने के पीछे की वजह भी उर्फी ने बताई। 

अब इंसान की चमड़ी की बनाएंगी ड्रेस 
पैपराजी ने उर्फी से इस ड्रेस के बारे में पुछा तो,उन्होंने बताया कि उनकी ड्रेस ऐन मौके पर खराब हो गई थी, इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में जींस को ही टॉप बना लिया। इसके बाद पैपराजी ने पूछा कि अब वह किस ड्रेस में दिखाई देंगी। जिसका उर्फी ने ऐसा जवाब दिया की वहां खड़े सभी लोग शॉक्ड रह गए। उर्फी ने कहा- "इंसान की चमड़ी अभी बाकी है, तो अगर किसी इंसान को मारकर उसकी खाल की ड्रेस बना लूं तो कितना अच्छा होगा।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन शो में नजर आ चुकी हैं उर्फी 
उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इस समय एम टीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्सविला में बतौर मिसचेफ मेकर नजर आ रही हैं। वहीं, उन्हें बिग बॉस ओटीटी में देखा गया है। इसके अलावा उर्फी ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स जैसे 'बेपनाह', 'मेरी दुर्गा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है और 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर चुकी हैं। 

 

Content Editor: kahkasha

Uorfi Jaweduorfi jawed new dressuorfi jawed wired outfituorfi jawed new dressuorfi jawed showentertainment news

loading...