main page

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: NSUI नेता ने थियेटर मालिकों को दी धमकी, कहा- अपने रिस्क पर चलाएं ये फिल्म

Updated 29 December, 2018 05:28:28 PM

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है।

मुंबई: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हाल ही में फिल्म के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के एक वरिष्ठ नेता का धमकी भरा संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, मध्य प्रदेश इकाई के एनएसयूआई अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने फेसबुक पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-"जो भी थियेटर इस झूठी फिल्म को दिखाने का प्रयास करेगा, उस थियेटर के नुकसान की जिम्मेदारी उसके मालिक की होगी।"

 

 

 

इससे पहले  गुरुवार को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे बाद में बीजेपी ने अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया था। वहीं महाराष्ट्र में युवा कांग्रेस ने इस फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग की मांग उठाई थी। इसमें उन्हेंने कहा कि अगर हमारी मांगें पूरी न हुईं तो हमारे पास कई और विकल्प मौजूद हैं हालांकि बाद में उन्होंने यह मांग वापस ले ली थी। 

Bollywood Tadka, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज, अनुपम खेर इमेज, विपिन वानखेड़े इमेज, धनकी इमेज,

 

लोकसभ चुनाव से पहले होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों में आ गई है। वहीं यह फिल्म 
साल 2019 के लोकसभा चुनावों से कुछ महीने पहले रिलीज होने वाली है। कांग्रेस नेताओं ने इस फिल्म को अपनी पार्टी के खिलाफ बीजेपी का दुष्प्रचार करार दिया है.

Bollywood Tadka, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज, अनुपम खेर इमेज, विपिन वानखेड़े इमेज, धनकी इमेज,

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया मीम्स बनने भी शुरू हो गए है। सोशल मीडिया यूजर्स न्यू ईयर की पार्टी से लेकर गर्लफ्रेंड-व्बॉयफ्रेंड के प्यार से जोड़कर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर को शराब की पार्टी से भी जोड़कर ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज, अनुपम खेर इमेज, विपिन वानखेड़े इमेज, धनकी इमेज,

फिल्म की बात करें तो इसमें अनुपम खेर ने इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी लीड रोल में है। अक्षय ने संजय बारू का किरदार निभाया है। संजय, पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे। उन्हीं की किताब पर फिल्म की कहानी आधारित है।  

: Neha

nsui leadertheatrescreeningmoviethe accidental prime ministeranupam kher hindi newsmanmohan singh hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...