main page

विरोध प्रदर्शनः विवादित बयान पर भड़के NSUI ने घेरा कंगना का घर, की पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग

Updated 13 November, 2021 11:38:06 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बनीं हुई है। कंगना ने कहा था कि 1947 की आजादी आजादी नहीं भीख है असली आजादी तो 2014 में मिली है। कंगना के इस बयान की हर तरफ आलोचना हो रही है। मुंबई में कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) ने कंगना के घर के बाहर प्रदर्शन किया है और पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बनीं हुई है। कंगना ने कहा था कि 1947 की आजादी आजादी नहीं भीख है असली आजादी तो 2014 में मिली है। कंगना के इस बयान की हर तरफ आलोचना हो रही है। मुंबई में कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) ने कंगना के घर के बाहर प्रदर्शन किया है और पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में एनएसयूआई के लोग कंगना के घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे है। उनका कहना है कि कंगना ने बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों का अपमान है। वह एक्ट्रेस से पद्मश्री अवॉर्ड लेने की मांग की है। कंगना मुरदाबाद के नारे लगा रहे हैं। एनएसयूआई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें कंगना के इस बयान की पक्ष और विपक्ष के कई राजनेताओं ने भी आलोचना की है। इसके साथ स्टार्स ने भी इसका विरोध किया है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना का वीडियो क्लिप शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘ये कौन बेवकूफ ताली बजा रहे थे, मुझे उनके बारे में जानना है।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

NSUIprotestsKangana Ranauthousecontroversial statementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...