main page

एक्ट्रेस से जोगण बनीं नूपुर अलंकार पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन का हार्ट अटैक से निधन

Updated 14 March, 2023 12:45:55 PM

ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ जोगण बनीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की छोटी बहन जिज्ञासा का निधन हो गया है। होली के अगले दिन 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। अपनी बहन के निधन से नूपुर गहरे सदमे में हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन की मौत पर दुख जाहिर भी किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ जोगण बनीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की छोटी बहन जिज्ञासा का निधन हो गया है। होली के अगले दिन 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। अपनी बहन के निधन से नूपुर गहरे सदमे में हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन की मौत पर दुख जाहिर भी किया।

Bollywood Tadka

 

नूपुर अलंकार ने बहन के निधन के बारे में बताया, "हां, अब वह नहीं रहीं। मैंने यह बात उसके बच्चों को भी बता दी है। कृपया मुझे इस दर्द से उबरने के लिए कुछ समय दें। मेरी मां के जाने के बाद यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा झटका है।" 

Bollywood Tadka


वहीं पत्नी जिज्ञासा की मौत से सदमे में पहुंचे कौशल अग्रवाल ने कहा, "जिज्ञासा पिछले लंबे समय से अस्वस्थ थीं और वह काफी बीमार रहती थीं। हाल ही में उन्होंने सांस फूलने की समस्या बताई थी, जिसके बाद हमने उनके कुछ टेस्ट करवाए। रिपोर्ट्स बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी और उनका लिवर भी काफी प्रभावित हो गया था।" 


कौशल ने बताया, "अस्पताल में भर्ती करवाने से एक दिन पहले, हम साथ में बैठकर चाय पी रहे थे। जिसके बाद मैं कुछ काम के लिए घर के बाहर चला गया था। तभी मुझे घर से फोन आया कि जिज्ञासा को खून की उल्टी आ रही है। मेरे घर पहुंचने तक वह बेहोश हो गई, जिसके बाद मैं उसे अस्पताल ले गया। जहां जिज्ञासा को मृत घोषित कर दिया गया। मैं अपने छोटे बच्चों का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।"

 

बता दें, नूपुर अलंकार की बहन जिज्ञासा केवल 47 वर्ष की थी और वह अपने पीछे 8 साल के जुड़वा बच्चे छोड़ गई हैं। उनके निधन से नूपुर के परिवार को बड़ा झटका लगा है।

Content Writer: suman prajapati

Nupur Alankaryounger sisterJigyasadiedheart attackBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...