main page

आसान नहीं रहा नुसरत भरूचा का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर, एक फिल्म से निकाले जाने के बाद  'प्यार का पंचनामा' के नेहा किरदार से मिली पहचान

17 May, 2021 03:54:16 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस की जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ। नुसरत के पिता तनवीर भरूचा बिजनेसमैन हैं और एक्ट्रेस की मां का नाम तसनीम भरूचा का है। नुसरत का बॉलीवुड तक का सफर आसान नहीं रहा। एक्ट्रेस ने टीवी से अपने करियार की शुरुआत की और फिर फिल्मों में अपनी किस्मत अजमाई।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस की जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ। नुसरत के पिता तनवीर भरूचा बिजनेसमैन हैं और एक्ट्रेस की मां का नाम तसनीम भरूचा का है। नुसरत का बॉलीवुड तक का सफर आसान नहीं रहा। एक्ट्रेस ने टीवी से अपने करियार की शुरुआत की और फिर फिल्मों में अपनी किस्मत अजमाई। आइए नुसरत के बर्थडे पर जानते हैं उनके करियर से जुड़ी खास बातें........

Bollywood Tadka
नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो 'किटी पार्टी' से की लेकिन एक साल के अंदर ही एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ दिया। इसमें एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों मुख्य भूमिका में थी। एक्ट्रेस के काफी संघर्ष के बाद साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' का ऑफर मिला। ये फिल्म कुछ खास कमाल ना दिखा पाई।

Bollywood Tadka
इसके बाद साल 2009 में नुसरत फिल्म 'कल किसने देखा है' में नजर आई। ये फिल्म भी फ्लॉप हुई। फिर साल 2010 में नुसरत फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में दिखाई दी। ये फिल्म भी कुछ खास नहीं रही। एक्ट्रेस की फिल्में फ्लॉप तो हुई एक फिल्म से नुसरत को निकाला भी गया था। एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर से निकाला गया था। फिल्म के डायरेक्टर र्डैनी बॉयर ने नुसरत से माफी मांगते हुए कहा था- वह एक शानदार एक्ट्रेस है लेकिन जिस किरदार को वे अपनी फिल्म में ढूंढ़ रहे हैं तुम उसमें फिट नहीं हो पा रही हो।

Bollywood Tadka
फिर साल 2011 में नुसरत फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में नजर आई। भले ही एक्ट्रेस की ये फिल्म हिट साबित नहीं हुई लेकिन इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और नुसरत की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। इसके बाद नुसरत फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' हिट साबित हुई। फिल्म में नेहा का किरदार पहले ही छा गया था।

Bollywood Tadka
फिर साल 2018 में नुसरत की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रिलीज हुई। इस फिल्म ने धमाल मचा दिया और 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इसके बाद एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लाइन लग गई। नुसरत भरूचा ने इसके बाद फिल्म 'ड्रीम गर्ल', 'छलांग', 'अजीब दास्तान' में काम किया। अब एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और नुसरत अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' में भी नजर आएंगी। 


Nushrat BharuchabirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...