main page

परिवार संग नुसरत भरूचा ने मनाई ईद,सेवई का लुत्फ उठाते दिखीं 'ड्रीम गर्ल'

Updated 25 May, 2020 07:03:51 AM

देशभर में रविवार को ईद  का त्योहार बड़ी धूम-धाम  मनाया गया । इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ईद मनाई । कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घर पर ही परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारक अपने फैंस को भी दे रहे हैं।

मुंबई: देशभर में रविवार को ईद  का त्योहार बड़ी धूम-धाम  मनाया गया । इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ईद मनाई । कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घर पर ही परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारक अपने फैंस को भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी खास अंदाज में फैमिली संग ईद मनाई। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैंं।उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा -'हैप्पी बोहरी ईद आप सबको। मेरे परिवार की ओर से आपके परिवार को'।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस बोहरा कम्यूनिटी से ताल्लुक रखती हैं जिसके चलते उन्होंने रविवार को ईद मनाई। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस मेहरून कुर्ता पहने नजर आ रही है। इस बीच सेवई का लुत्फ उठाते हुए और अपनी केट नोआह के साथ पोज करते हुए भी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद तर रहे हैं।
Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'छलांग' में नजर आएंगी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीड डेट 12 जून रखी गई है। वहीं देश में हुए लॉकडाउन के कारण देखना होगा कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या नहीं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

nushrat bharuchacelebratesEidfamilylockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...