main page

खतरनाक डिप्रेशन से गुजर चुकी है नुसरत भरूचा, बोलीं- 'अगर परिवार और दोस्त साथ न होते, तो यह गंभीर समस्या होती'

Updated 17 May, 2022 12:28:56 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। हमेशा खुशमिजाज दिखने वाली नुसरत एक खतरनाक डिप्रेशन से गुजर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। हमेशा खुशमिजाज दिखने वाली नुसरत एक खतरनाक डिप्रेशन से गुजर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka
नुसरत ने कहा- 'मुझे लगता है कि मेरे आस-पास के लोग, दोस्त और परिवार हैं जो आपकी चुप्पी में आपके साथ चुपचाप मौजूद हो सकते हैं। मेरे अंदर बस एक आवाज थी कि मैं इससे उबर जाऊंगी। अगर वह नहीं होते, तो यह एक गंभीर समस्या होती। मुझे विश्वास था कि अगले दिन चीजें बेहतर हो जाएंगी। उस विश्वास को बनाए रखते हुए, मैं दिन भर आगे बढ़ूंगी।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत बहुत जल्द फिल्म 'हुड़दंग' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ नजर आएगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'जनहित में जारी' में भी दिखाई देगी। ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Nushrat BharuchadangerousdepressionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...