main page

एक बार फिर नुसरत का बोल्ड लुक आया सामने, शॉर्ट ब्लेजर ड्रेस में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 07 February, 2020 12:35:46 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई है। ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, एक्ट्रेस हमेशा मेजर फैशन गोल्स देती नजर आती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई है। 'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, एक्ट्रेस हमेशा मेजर फैशन गोल्स देती नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka
गुरूवार रात एक्ट्रेस को दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। इस दौरान नुसरत एक बार फिर अपने हॉट लुक से फैन्स का दिल चुराती नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एकट्रेस रेड कलर के ब्लेजर में नजर आईँ। अकेले ब्लेजर में नुसरत अपनी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैक सैंडस पेयर किए हुए हैं और ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। इस शॉर्ट लेंथ ब्लेजर ड्रेस में नुसरत कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एकट्रेस का ये लुक देख फैंस के लिए दीवाना होना जाहिर सी बात है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस हंसल मेहता की फिल्म 'छलांग' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्म में एक्ट्रेस राज कुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले महीने 13 मार्च को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

nushrat bharuchahotlookviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...