main page

प्रमोशन के दौरान रंगोली बनाती नजर आईं नुसरत भरूचा, शरारा ड्रेस में धड़काया फैंस का दिल

Updated 10 November, 2020 03:22:13 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ''छलांग'' बहुत जल्द यानि 13 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली है। रिलीजिंग से पहले एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को खूबसूरत लुक में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया, वहीं एक्ट्रेस प्रमोशन के स्थान पर रंगोली बनाती भी नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' बहुत जल्द यानि 13 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली है। रिलीजिंग से पहले एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को खूबसूरत लुक में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया, वहीं एक्ट्रेस प्रमोशन के स्थान पर रंगोली बनाती भी नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान नुसरत ब्लैक एंड व्हाइट शरारा ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं। व्हाइट कलर की ड्रेस के ऊपर ब्लैक कढ़ाई हो रखी है, जो उनके लुक की ग्रेस को और भी बढ़ा रही है।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है। वहीं स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप और ग्लौसी लिप्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे है। 

Bollywood Tadka
बता दें इस दौरान नुसरत अपनी अपकमिंग फिल्म छलांग का प्रमोशन कर रही हैं और वहीं रंग-बिरंगे कलर्स से रंगोली बनाती हुई भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर कलरफुल दीए लिए हुए हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

  Bollywood Tadka

: suman prajapati

nushrat bharuchagorgeoussharara dressBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...