main page

नुसरत ने शेयर की लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें, पिंक-ग्रीन आईज मेकअप ने खींचा सबका ध्यान

Updated 14 March, 2020 05:20:52 PM

''ड्रीम गर्ल'' एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। नुसरत अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें पब्लिक करने में देर नहीं लगाती। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें देखते ही फैंस उनकी ओर खिंचे चले जाते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। नुसरत अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें पब्लिक करने में देर नहीं लगाती। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें देखते ही फैंस उनकी ओर खिंचे चले जाते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
हाल ही में नुसरत ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'Be wild & free Green..' तस्वीरें शेयर करते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें इस दौरान ड्रीम गर्ल ने ग्रीन और ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है। लहंगे क्रॉप चोली के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। नेक पर गोल्डन कलर का नेकलेस उनके लुक की ग्रेस को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

न सिर्फ एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस से ही फैंस को मात दे रही हैं, बल्कि उनका मेकअप फैंस को खूब अट्रैक्ट करता है। मेकअप की बात करें तो आंखो पर पिंक और ग्रीन आईशेडो और मस्कारा उनके चेहरे का अट्रैक्शन पॉयंट बना हुआ है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और मैसी हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए दिवा किलर अंदाज में पोज दे रही है।

Edited By: suman prajapati

nushrat bharuchastunningpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...