main page

Pics: कोरोना के बीच हुई नुसरत की स्क्रीनिंग, कैजुअल लुक में ऐसी आईं तस्वीरें

Updated 19 March, 2020 12:35:21 PM

कैजुअल आउटिंग हो या कोई पार्टी, नुसरत भरुचा खुद को मीडिया के कैमरे से बचा नहीं पातीं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा के फूड हाल में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कैजुअल आउटिंग हो या कोई पार्टी, नुसरत भरुचा खुद को मीडिया के कैमरे से बचा नहीं पातीं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा के फूड हाल में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान नुसरत कैजअल अटायर में नजर आईं। एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप टॉप को मिल्टरी ग्रीन पैंट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने साइड पर्स क्रॉस स्टाइट में कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए नुसरत कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
इतना ही नहीं, कोरोना के कहर के चलते हर जगह एंट्री टाइम स्क्रीनिंग हो रही है। सो, नुसरत को भी हाल में एंट्री करते हुए इस प्रोसेस से गुजरना पड़ा। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत बहुत जल्द फिल्म छलांग में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस राज कुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

nushrat bharuchafood hallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...