main page

लाखों का बैग कैरी कर मुंबई की सड़कों पर निकलीं नुसरत, अकेली शर्ट में ड्रीम गर्ल को देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Updated 18 January, 2021 12:40:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। ड्रीम गर्ल एक्ट्रे अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये बोल्ड अंदाज कई बार फैंस को खूब पसंद आता है तो कई बार वो अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। ड्रीम गर्ल एक्ट्रे अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये बोल्ड अंदाज कई बार फैंस को खूब पसंद आता है तो कई बार वो अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर नुसरत अपने लुक की वजह से लोगों ने निशाने पर आ गई हैं। रविवार को नुसरत बांद्रा के सलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट कलर की शर्ट में दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर्स ,मिनिमल मेकअप से पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक बैग और व्हाइट शूट कैरी किए थे। एक्ट्रेस को अकेले शर्ट में देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने कमेंट कर कहा कि लगता है वो पैंट पहनना भूल गई हैं। देखें लोगों के कमेंट...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


नुसरत ने कैरी किया लाखों का बैग 

लुक ही नहीं नुसरत अपने बैग को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सैलून के बाहर स्पाॅट हुई नुसरत ने इस दौरान एक ब्लैक कलर का छोटा सा बैग कैरी किया था।

 

Bollywood Tadka

नुसरत ने जो बैग कैरी किया है वो वो Gucci का है और इसकी कीमत 1, 02, 419 है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आईं थी। नुसरतइन दिनों फिल्म छोरी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह सनी कौशल के साथ फिल्म हुड़दंग में नजर आएंगी।

: Smita Sharma

nushrat bharuchaspottedsalon1 lakh rupeeshandbagbold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...