main page

नुसरत भरूचा ने मध्यप्रदेश में शुरु की फिल्म 'छोरी' की शूटिंग, गन्ने के घने खेतों और गांव में रखी गई लोकेशन

26 November, 2020 11:45:37 AM

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खयों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''छोरी'' की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शुटिंग बीते बुधवार मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में शुरू की। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खयों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोरी' की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शुटिंग बीते बुधवार मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में शुरू की। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शूटिंग के दौरान मुहूर्त पूजा का शुभारंभ किया गया, जहां फिल्म के कलाकार और क्रू मेंबर भी शामिल रहे।

Bollywood Tadka

 

पूजा के दौरान अधिकतर लोग पीपीई किट और मास्क पहने नजर आए। वहीं नुसरत भरूचा ग्रे कलर के आउटफिट और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आईं। 

Bollywood Tadka


शूटिंग लोकेशन के आसपास गन्ने के घने खेत दिखाई दे रहे हैं और ये गांव में हो रही है। गांव को और भी खुबसूरत दिखाने के लिए सेट बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग यहा दिसंबर तक चलेगी। उसके बाद इसका अंतिम शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा।

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जिसमें लोगों को सामाजिक संदेश भी दिया गया है। 'छोरी' मराठी फिल्म लपाछपी का हिंदी रीमेक है। इसमें नुसरत भरूचा के अलावा मीता वशिष्ठ, राजेश जैस और सौरभ गोयल भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka


Nushrat BharuchastartedshootingChori filmMadhya PradeshBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...