main page

चमकती धूप में दिखा नुसरत भरूचा का फ्रैश अंदाज, तस्वीरें देख खिल जाएगा आपका चेहरा

Updated 21 November, 2020 02:23:39 PM

नुसरत भरूचा अपने लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर जहां कहीं भी उन्हें स्पॉट किया जाता है, उनकी स्टनिंग तस्वीरें कैमरे में कैद होती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में नुसरत को बेहद ग्लैमरस लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. नुसरत भरूचा अपने लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर जहां कहीं भी उन्हें स्पॉट किया जाता है, उनकी स्टनिंग तस्वीरें कैमरे में कैद होती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में नुसरत को बेहद ग्लैमरस लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान नुसरत पेस्टल पिंक कलर के वन ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक लूज पैंट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। इस दौरान नुसरत का बेहद फ्रैश लुक देकने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस चमकती धूम में धड़ाधड़ पोज दे रही हैं फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो नुसरत ने साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'कल किसने देखा', 'लव सेक्स और धोखा', 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'जय मम्मी दी' जैसी फिल्मों में नजर आईं। हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म छलांग रिलीज हुई है। 


 Bollywood Tadka

: suman prajapati

nushrat bharuchastunning photosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...