main page

अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया नुसरत भरूचा की हॉरर मूवी 'छोरी' का भयानक मोशन पोस्टर

Updated 14 September, 2021 12:55:18 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ओरिजिनल हॉरर मूवी-छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखाई। यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक भले ही न हो, लेकिन इसकी दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक यकीनन रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी।

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ओरिजिनल हॉरर मूवी-छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखाई। यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक भले ही न हो, लेकिन इसकी दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक यकीनन रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी। जब पहली झलक ही आपको इतना खौफनाक अनुभव दे रही है, तो आप केवल सोच ही सकते हैं कि फिल्म दर्शकों के सामने कैसा गजब ढाने जा रही है! हम अमेज़न ओरिजिनल मूवी छोरी को देखने के लिए बेताब हैं, जो आगामी नवंबर में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने के लिए तैयार है!

हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शक एक रोमांचक सफर के लिए कमर कस चुके हैं और हमें यकीन है कि यह मोशन पोस्टर देखने के बाद आज की रात वेलाइट ऑन करके ही सोएंगे!

'छोरी' मराठी फिल्म 'लपाछापी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म 'छोरी' का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं।


Chhoriimovie ChhoriiChhorii release dateNushrratt Bharucchaactress Nushrratt BharucchaNushrratt Bharuccha moviesछोरीफिल्म छोरीछोरी रिलीज डेटनुसरत भरूचानुसरत भरूचा फिल्में
loading...