main page

इंतजार खत्मः नुसरत भरुचा स्टारर विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म 'जनहित में जारी' 10 जून को पर्दे पर होगी रिलीज

Updated 23 April, 2022 11:49:56 AM

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म ''जनहित में जारी'' जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। नुसरत भरुचा अभिनित विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस सोशल कॉमेडी फिल्म को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रि

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'जनहित में जारी' जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। नुसरत भरुचा अभिनित विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस सोशल कॉमेडी फिल्म को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी हैं।

 

निर्माताओं के साथ फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो रिलीज करते हुए एक बडे़ ही यूनीक मैसेज के  साथ इसका एलान किया, जिसके साथ मैसेज में लिखा था, "एक वोमनिया है सब पे भारी, ये सुचना है जनहित में जारी!

 


विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी,  श्रद्धा चंदावरकर  द्वारा निर्मित किया गया है। बंटी राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है।  जनहित में जारी ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जायेगी।

Content Writer: suman prajapati

Nushrratt BharucchastarrerVinod BhanushaliRaaj ShaandilyaafilmJanhit Mein JaarreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...