main page

फिल्म में कंडोम बेचने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं नुसरत, ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट जनहित में जारी कर बोलीं- आप ऊंगली उठाओ मैं..

Updated 06 May, 2022 11:14:54 AM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''जनहित में जारी'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो चुका है। इसके बाद से नुसरत को ट्रोलिंग और भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में नुसरत ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट जनहित में जारी किए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो चुका है। इसके बाद से नुसरत को ट्रोलिंग और भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में नुसरत ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट जनहित में जारी किए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

नुसरत ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "जनहित में जारी।" इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत कह रही हैं- "मैंने अपने इंस्टाग्राम पर 2 पोस्टर डाले जिसमें मैं एक वुमनिया, कंडोम इस्तेमाल करने का खुल्लेआम प्रचार करती हूं, लेकिन लोगों ने अलग ही मायने बना लिए। वैसे हम आम तौर पर बेस्ट कमेंट्स शेयर करते हैं, लेकिन मेरे साथ तो कुछ अलग ही हो रहा है तो मैंने सोचा कि मैं वर्स्ट कमेंट्स ही जनहित में जारी करती हूं।"

 


वीडियो में एक्ट्रेस को यूजर्स से मिले कई भद्दे कमेंट देखने को मिले। आखिर में एक्ट्रेस ने कहा, "बस यही सोच तो बदलनी है, यही तो मैं कह रही हूं। कोई बात नहीं आप ऊंगली उठाओ, मैं अपनी आवाज उठाती हूं।"

Bollywood Tadka


बता दें, नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी 10 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस एक सेल्सगर्ल का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो लोगों में कंडोम बेचकर जागरूकता फैलाने का काम करती है।  

Content Writer: suman prajapati

Nushrratt BharucchatrolledbadlysellingcondomsJanhit Mein JaariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...