main page

मम्मी और दादी के साथ मिलकर सोनू की 'स्वीटी' ने तोड़े पुदीने के पत्ते, Video शेयर कर बोलीं-'कहानी घर-घर की'

Updated 15 April, 2020 02:26:55 PM

महामारी कोरोनावायरस के कारण म लोगों की तरह स्टार्स भी क्वारंटीन में हैं। घर में लाॅक होने के बाद भी ये स्टार्स अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

मुंबई: महामारी कोरोनावायरस के कारण म लोगों की तरह स्टार्स भी क्वारंटीन में हैं। घर में लाॅक होने के बाद भी ये स्टार्स अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में वह अपनी मम्मी और दादी के साथ बैठकर पुदीने के पत्ते तोड़ती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मम्मी और दादी के साथ नजर आ रही हैं और उनके आगे सब्जियों का ढेर लगाहुआ है, जिसमें आलू, गाजर, बैंगन, मिर्ची, पुदीना और कई तरह की सब्जियां रखी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'कहानी घर घर की,फैमिली टाइम।' नुसरत के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।


Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले नुसरत ने एक जिम वीडियो भी पोस्ट किया था। काम की बात करें तो नुसरत 'प्यार का पंचनामा' 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'छलांग' में दिखेंगी।  

: Smita Sharma

nusrat bharuchaplucking leavesmothergrandmotherlockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Samachar VideoBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...