main page

नुसरत भरूचा ने निर्देशक हंसल मेहता के साथ काम करने पर अनुभव किया साझा

26 October, 2020 08:38:36 PM

नुसरत भरूचा ने स्क्रीन पर अपनी करिश्माई अपील के साथ हमें हर बार प्रभावित किया है। कई अविश्वसनीय निर्देशकों के साथ काम करने के बाद, नुसरत जल्द हंसल मेहता द्वारा निर्देशित छलांग में नजर आएंगी। नुसरत हमेशा अनुभवी निर्देशक हंसल के साथ काम करने की इच्छा रखती थी और छलांग के साथ उनका यह सपना सच हो गया है..

नई दिल्ली। नुसरत भरूचा ने स्क्रीन पर अपनी करिश्माई अपील के साथ हमें हर बार प्रभावित किया है। कई अविश्वसनीय निर्देशकों के साथ काम करने के बाद, नुसरत जल्द हंसल मेहता द्वारा निर्देशित छलांग में नजर आएंगी। नुसरत हमेशा अनुभवी निर्देशक हंसल के साथ काम करने की इच्छा रखती थी और छलांग के साथ उनका यह सपना सच हो गया है।

शेयर किया अनुभव
हंसल मेहता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने साझा किया कि मैं हमेशा हंसल मेहता की प्रशंसक रही हूं। मुझे लगता है कि उनकी दुनिया, उनकी कहानियाँ बेहद प्रेरणादायक और अलग व वास्तविक होती हैं। यह आप में जज्बा भर देती है और यह आपको एक्शन लेने के लिए मजबूर करती है या यह एक विचार को उकसाती है या यह आपके भीतर किसी प्रकार के एक्शन को उकसाती है कि आप आगे कैसे रहना चाहते हैं, आप क्या विकल्प बनाते हैं और आपके विचार किस तरह के होने चाहिए।

आगे वह कहती हैं कि वह जिन कहानियों को बुनते हैं, वे बहुत ही उत्तेजक साबित होती हैं और मुझे हमेशा लगता है कि उनके साथ कुछ करने से यह मुझे एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में बदल देगा और मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहती थी। यह उन बकेट लिस्ट में से चीजें हैं, मुझे उनके साथ एक फिल्म करनी है और मुझे उनकी दुनिया और उनके सिनेमा का हिस्सा बनना है। यह बिलकुल सही था, मेरा यह लालच कि मेरे करियर में उनके साथ एक फिल्म और काम करने का एक अनुभव होना चाहिए।

काम करके बेहद खुश
मैं वास्तव में बहुत खुश और आभारी हूं कि मुझे ऐसा करने का मौका मिला - वह भी एक मंच पर और इस तरह की फिल्म में जहां पहली बार एक हल्की-फुल्की मजेदार फिल्म बन रही है, जो ज़्यादा सीरियस और डार्क नहीं है। यह एक हल्की-फुल्की हास्य फिल्म है, लेकिन यह दिन के अंत में आपके भीतर एक्शन या विचार को उकसाता है जो अन्य सिनेमा में देखने मिलता है। अंदर ही अंदर वह अपने काम और अपनी फिल्मों के साथ बहुत कुछ कह जाते है और मैं वास्तव में उनके साथ इस फ़िल्म का हिस्सा बन कर खुश और धन्य महसूस कर रही हूं।

नुसरत ने अपने करियर ग्राफ में हर किरदार के साथ उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई है। छलांग के साथ वह अपने हरियाणवी लहजे में और एक साधारण उत्तर भारतीय लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। फैंस को अभी से राजकुमार राव के साथ नुशरत की ताज़ा और जीवंत केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।"छलांग" के अलावा, नुसरत जल्द हुरडंग में सनी कौशल और विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी।.


Nushrat BharuchaBollywoodfilm ChhalaangHansal Mehta
loading...