main page

Thailand Vacation: नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग की हाथी की सवारी, चीता और तेंदुआ के साथ बिताया वक्त

Updated 07 September, 2022 12:08:05 PM

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एकट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ थाईलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से दोनों अपने मस्ती टाइम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दोनों की इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एकट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ थाईलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से दोनों अपने मस्ती टाइम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दोनों की इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


नुसरत और यश दास ने यह तस्वीरें थाइलैंड के एक जू पार्क से शेयर की हैं, जहां दोनों चीता, तेंदुआ और हाथी के साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं। नुसरत और यश ने एक साथ पार्क में हाथी की सवारी भी की।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस येलो क्रॉप टॉप और डेनिम में बोल्ड दिख रही हैं। वहीं यश भी नुसरत के साथ ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)


बता दें, पिछले साल नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस ने 26 अगस्त को यश दासगुप्ता के बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने यिशान रखा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Nusrat JahanYash DasguptaThailand Vacationphotos viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...