main page

खूबसूरत बाला बन TMC सांसद नुसरत जहां ने बाॅयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग मनाई दुर्गा अष्टमी, कपल के ट्रेडिशनल लुक ने लूटी महफिल

Updated 04 October, 2022 03:55:27 PM

बंगाली फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 3 अक्टूबर को देश में दुर्गाअष्टमी का त्योहार मनाया गया ऐसे मौके पर एक्ट्रेस भी मां दुर्गा की भक्ति में रंगी नजर आ रही हैं।

मुंबई: बंगाली फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 3 अक्टूबर को देश में दुर्गाअष्टमी का त्योहार मनाया गया ऐसे मौके पर एक्ट्रेस भी मां दुर्गा की भक्ति में रंगी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बाॅयफ्रेंड यश दास गुप्ता संग ये त्योहार सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नुसरत जहां पर्पल कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी नेकलेस, झुमके से लुक को पूरा किया। इस दौरान नुसरत हाथों में थाली थामें नजर आ रही हैं जिसमें उन्होंने ज्योति रखी।

Bollywood Tadka

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड ग्रीन कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। यश दास गुप्ता इस दौरान हाथों में शंख लिए नजर आए। कपल सीढ़ियों पर बैठ पोज देता नजर आ रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Daasguptaa (@yashdasgupta)

काम की बात करें तो नुसरत जहां जल्द ही फिल्म जय काली कलकत्तावाली में नजर आएंगी।  

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Nusrat JahanCelebrateDurga AshtamiBoyfriendYash Das GuptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...